राजनीति

Bjp अध्यक्ष ने साधा एक पोस्ट से तीन निशाना कहा,”टि्वटर-टि्वटर न खेलें”

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद संजय जयसवाल ने फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट करते प्रधानमंत्री के प्रति नितीश कुमार के दो बड़े नेताओं से अपनी मर्यादा बनाये रखने की अपील की।

उन्होंने पोस्ट करते हुए कहा “चलिए माननीय जी को यह समझ आ गया कि एनडीए गठबंधन का निर्णय केंद्र द्वारा है और बिल्कुल मजबूत है इसलिए हम सभी को साथ चलना है।फिर बार-बार महोदय मुझे और केंद्रीय नेतृत्व को टैग कर न जाने क्यों प्रश्न करते है,यह एकतरफा अब नहीं चलेगा।
इस मर्यादा की पहली शर्त है कि देश के प्रधानमंत्री से ट्विटर ट्विटर ना खेलें ।प्रधानमंत्री जी प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के गौरव भी हैं और अभिमान भी। उनसे अगर कोई बात कहनी हो तो जैसा माननीय ने लिखा है कि बिल्कुल सीधी बातचीत होनी चाहिए। टि्वटर टि्वटर खेलकर अगर उनपर सवाल करेंगे तो बिहार के 76 लाख भाजपा कार्यकर्ता इसका जवाब देना अच्छे से जानते है “

Bjp अध्यक्ष और सांसद डा. संजय जयसवाल(दायें से पहले)

माना जा रहा है कि संजय जयसवाल ने इस पोस्ट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ उनके दो बड़े नेताओं जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा है. गौरमतलब है कि ललन सिंह और कुशवाहा ने कुछ दिनों पहले साहित्यकार दयाप्रकाश सिन्हा से पद्म श्री और साहित्य अकादमी पुरस्कार वापस लेने की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति से की थी.

Annie Sharma

Writer, Social blogger, data analyst (worked under NGO related to niti aayog for 3years &self ) She is Content Writer in entertainment, Tech & Gadgets, sport and politics.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button