राजनीति

अयोध्या ना काशी समझिये गोरखपुर से क्यों लड़ेंगे CM योगी?

उत्तर प्रदेश मे चुनावी माहौल अब गरम होता जा रहा है। धीरे धीरे सभी सीटों का विवरण अब सामने आ रहा है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले खबर चलाया जा रहा था कि योगी आदित्यनाथ अयोध्या से चुनाव लड़ने लेकिन अचानक से सभी अटकलों को खारिज कर दिया और गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने CM योगी पर कसा तंज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सीट का ऐलान होते ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि

बाबा कहते थे कि मथुरा से चुनाव लड़ेंगे, कभी कहते थे कि प्रयागराज से लड़ेंगे, कभी कहते थे कि अयोध्या से लड़ेंगे। मुझे खुशी इस बात का है कि भारतीय जनता पार्टी बाबा को पहले ही उनके घर भेज दिया है, हालांकि वो कल से गोरखपुर में है और अब हमेशा गोरखपुर मे ही रहेंगे। 11 मार्च का उनका टिकट कटाया गया था लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें गोरखपुर में ही रहना पड़ेगा। बाबा को गोरखपुर से आने की जरूरत अब नही है उनको बहुत बहुत बधाई। जनता के भेजने से पहले बीजेपी ने उनके घर भेज दिया।

योगी को गोरखपुर से लड़ाने वाली रणनीति क्या है?

आपको बता दें कि योगी के चुनाव लड़ने का खबर मथुरा से आया की योगी मथुरा से चुनाव लड़ेंगे फिर धीरे से मथुरा पीछे चला गया। फिर फाइनल हुआ की अयोध्या से लड़ेंगे। लेकिन आज अचानक से पार्टी सबको चौंका दिया।

CM योगी को गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर तमाम सवाल खड़े करते हैं क्या अयोध्या से योगी को हारने का डर था या रिस्क लेना नहीं चाहती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button