मनोरंजन

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रोने लगे विद्युत जामवाल, सुनाया अपनी ‘गहरी दोस्ती’ की दास्ताँ

Sidharth Shukla: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन (Sidharth Shukla Death) से पूरी इंडस्ट्री सदमे में पहुंच गई है। उनके करीबी दोस्त और परिवार अभी भी सिड के दुखद मृत्यु से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच, उनके सबसे अच्छेऔर सबसे पुराने दोस्तों में से एक, अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव के जरिए बिग बॉस फेम एक्टर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। अभिनेता विद्युत ने खुलासा किया कि वह सिद्धार्थ से कैसे कब मिले थे और साथ ही, अपनी गहरी दोस्ती के कई कहानियां भी सुनाए। उस दौरान, एक्टर विद्युत की आखें नम हो गई थी।

विद्युत जामवाल ने लाइव के दौरान अपनी और सिद्धार्थ शुक्ला के बारे मे बताया कि हम 17 साल से अधिक समय से दोस्त थे। कमांडो अभिनेता ने अपने दोस्त सिद्धार्थ के लिए प्रार्थना पढ़कर लाइव वीडियो की शुरुआत की। अभिनेता ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आखिरी मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा – ‘मैं सिद्धार्थ से आखिरी बार इस साल 15 जुलाई को मिला था।’ उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अचानक मुझे फोन किया और मुझसे मिलने घर आ गए। उन्होंने बताया कि वह और सिद्धार्थ शुक्ला पिछले 15 से 20 सालों से बहुत अच्छे दोस्त थे। विद्युत जामवाल ने कहा, “सिद्धार्थ शुक्ला मेरे सबसे अच्छे फ्रेंड रहे हैं क्योंकि मेरे पास सिद्धार्थ शुक्ला जैसा दोस्त कभी नहीं था।”

पहली बार विद्युत जामवाल और सिद्धार्थ शुक्ला कब और कैसे मिले?

विद्युत जामवाल ने वीडियो मे बताया कि वह 2004 में जिम में सिद्धार्थ से पहली बार मुलाकात हुआ। अभिनेता ने आगे सिद्धार्थ शुक्ला का जिम मंत्रा साझा किया और खुलासा करते हुए कहा कि ‘आदमी बनने के लिए, आपको आदमी को हराना होगा’ और वह सभी से यह कहते थे। विद्युत जामवाल ने आगे बताया कि मै और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ कुश्ती का शो देखते थे। उन्होंने बताया कि “सिद्धार्थ एक कट्टर एक्शन फैन थे।”

लाइव वीडियो के दौरान अभिनेता विद्युत जामवाल की आवाज में उदासी और उनकी आंखों में आंसू भी साफ देखी जा सकती थी और वह अपने दोस्त के बारे में यादों को साझा करते हुए आंसू बहाने लगे थे। दोनों की दोस्ती काफी गहरी थी और एक दूसरे के परिवार के करीब भी थे। जामवाल ने याद किया सिद्धार्थ शुक्ला की मां उनके लिए राजमा चावल बनाती थीं। उन्होंने उस समय को भी याद किया जब सिद्धार्थ शुक्ला पहली बार जामवाल की मां से मिले थे और उन्हें बेहद प्यार से गले लगाया था। सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में अपने विचार साझा करते हुए विद्युत ने कहा, “वह सभी का सम्मान करते थे। ऐसा कोई नहीं था जो शुक्ला से नहीं डरता था और जो उनसे प्यार नहीं करता था। सिद्धार्थ शुक्ला एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्हें मैं जानता हूं, जिन्होंने कभी किसी के बारे में गलत नहीं कहा। वह पैपाराजी का सम्मान करते थे और मीडिया उन्हें प्यार करता था।”

विद्युत जामवाल ने अंत में, दिवंगत एक्टर की ओर से उनके फैंस को उनसे प्यार करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने अपना पसंदीदा गाना ‘सी यू अगेन’ भी समर्पित किया था। उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा ईमानदार और साहसी थे। उन्होंने आगे कहा, “वह हर चीज के चरम पर गए थे। मैं इसकी पुष्टि कर सकता हूं, वह सबसे खुश थे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button