मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन अस्पताल में भर्ती, तुम भी मर जाओ’ से लगा सदमा वीडियो वायरल

टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ की मृत्यु के गम से अभी तक उनके उनके चाहने वाले फैन्स बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। फैन्स अब तक यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। आपको बता दें कि इसी बीच ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू के अस्पताल में एडमिट होने की खबर आई है। जसलीन मथारू ने सोमवार (6 सितंबर) को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अस्पताल में बीमार हालत मे बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में जसलीन ने बताया कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला मौत की खबर सुनने के बाद वह अचंभित हो गई थीं। उन्होंने बताया, “मैं सिद्धार्थ के घर पर गई थी, जहाँ माहौल बेहद गमगीन ​था। इस दौरान में आंटी (सिद्धार्थ शुक्ला की माँ) और शहनाज की हालात देखकर बहुत दुखी हुई। दोनों से मिलकर जब मैं अपने घर पर आई तब मैं इंस्टाग्राम पर मैसेज पढ़ा, ‘तुम भी मर जाओ’।”

जसलीन मथारू ने आगे बताते हुए कहा कि, “ऐसे मैसेज से मैं पहली बार प्रभावित हुई। पहली बार मुझ पर इसका असर हुआ और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर पाईं। इसकी वजह से मेरी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मुझे कल रात को 104 डिग्री बुखार था, लेकिन अब मैं ठीक महसूस कर रही हूँ। आप लोग भी अपना ध्यान रखिए।” आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जसलीन मथारू का यह वीडियो तेजी से फैल रहा है, उनके फैंस उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएँ दे रहे हैं।

आपकी बता दें कि 2 सितंबर को 40 वर्षीय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक की वजह से मृत्यु हो गई थी। सिद्धार्थ को सबसे पहले लोगों ने कलर्स टीवी के मशहूर सिरियल ‘बालिका वधू’ में नज़र आये थे। इस शो से ही वो हर घर की पसंद बन गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button