मनोरंजन

MMS वीडियो वायरल होने के बाद के तृषाकर मधु के हाथ लगी बहुत बड़ी सफलता, नई फिल्म में अधिक फीस लेकर करेंगी काम

भोजपुरी इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल तृषाकर मधु इस वक्त खबरों में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले उनका MMS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह अपने सहयोगी के साथ हरकतें करती हुई नजर आयी थी।  इसके बाद भोजपुरी इंडस्ट्री को तृषाकर मधु के MMS वीडियो से शर्मसार होना पड़ा था। बाद में अभिनेत्री तृषाकर मधु ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर माफ़ी मांगी थी। उनकी आने वाली फिल्म के लिए फैंस से गुहार लगाई थी कि सभी लोग फिल्म को देखे।

अभिनेत्री की नई फिल्म आई है जिसका नाम नमक हराम है। नमक हराम फिल्म में तृषाकर मधु लीड रोल करती हुई नजर आ रही है। भोजपुरी सिंगर और अभिनेता आशी तिवारी भी इस फिल्म में निगेटिव किरदार कर रहे हैं। फैंस को उनकी भूमिका खूब रास आ रही है। तृषाकर मधु की MMS वीडियो के बाद लोगों ने उनको खूब भला भूरा कहा। तृषाकर ने तमाम बातो का सामना किया और लोगों की आलोचनाओं को सहती रही। लोगो का कहना है की तृषाकर मधु ने फेमस होने के लिए अपना वीडियो वायरल किया है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार इस वक्त विवादों में है। एक और भोजपुरी अभिनेत्री जिसका नाम प्रिया पंडित है उनका भी प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर उन्होंने बताया की उनके खिलाफ कोई साजिश कर रहा है। अभिनेत्री तृषाकर ने अपनी छवि को सुधारने के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े एक्टरो से गुहार लगाई थी। तृषाकर ने सोशल मीडिया पर अभिनेता पवन सिंह की तस्वीरें डालते और कहा था कि पवन सिंह सबके भैया है। हमारी जरूर मदद करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button