उत्तर प्रदेशराजनीति

चुनाव के बाद कंगना रानौत की फिल्म देखेंगे CM योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश मे चुनावी बिगुल बज चुका है सभी पार्टियां अपनी दावेदारी पेस करती नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश मे जहा चुनाव शुरू होने से पहले बीजेपी के नेता बीजेपी को बीच मझदार मे छोड़कर दूसरी पार्टी ज्वाइन करती नजर आ रही है। अबतक बीजेपी के 14 नेता ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से जब लल्लनटाप के पत्रकार सौरभ द्विवेदी ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि जब यूपी में फिल्म की शूटिंग होती है कोई अभिनेता अभिनेत्री आपसे मिलने आते हैं तो आपके अधिकारी पहले से कुछ ब्रीफ तो देते होंगे मुख्यमंत्री जी इन्होंने इस फिल्म मे काम किया है।

इसपर मुख्यमंत्री जी ने जवाब देते हुए कहा कि जो भी कलाकार मुझसे मिलने आता है मै उसी से पुछ लेता हूँ कि आप कौन सी फिल्म बना रहे हैं। सौरभ जी ने तुरन्त चुटकी लेते हुए कंगना जी का नाम उठाया और तब तक योगी जी ने कहा कि उन्होंने अयोध्या पर अच्छी फिल्म बनाई और उन्होंने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता जी के उपर अच्छी फिल्म बनायी। सौरभ जी ने तुरंत सवाल किया कि आपने फिल्म देखी है क्या तो जवाब देते हुए मुख्यमंत्री जी ने कहा कि चुनाव के बाद समय मिलेगा तो जरूर फिल्म को देखूँगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कंगना के बारे मे बोलते हुए कहे कि कंगना एक बहादुर औरत है मजबूती के साथ आपनी बात को कहने की हिम्मत करती है।  मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि चुनाव के बाद कंगना की फिल्म जरूर देखूँगा उन्होंने बहुत ही अच्छी एक्टिंग किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button