मनोरंजन

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर चढ़ा फिल्म ‘पुष्पा’ का जादू, फोटो पर ‘पुष्पराज’ अभिनेता अल्लू अर्जुन ने कॉमेंट कर लूट ली महफिल

अभिनेता अल्लू अर्जुन की नयी फिल्म पुष्पा चारो तरफ चर्चा का माहौल बना दिया है। पुष्पा का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आपको बता दें कि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर भी इसका असर दिखाई दे रहा है। जड़ेजा ने फिल्म से अल्लू अर्जुन वाला लुक रीक्रिएट करके अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह फोटो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वहीं सोने पर सुहागा तब हो जाता है जब जड्डू के फोटो पर अल्लू अर्जुन का भी कॉमेंट दिख जाता है। अल्लू के कॉमेंट पर भी फैन्स प्यार लुटा रहे हैं। जडेजा ने पोस्ट पर फिल्म का डायलॉग लिखा है साथ ही स्मोकिंग से जुड़ा डिस्क्लेमर भी लिखा है। रवींद्र जडेजा के इस फोटो को अबतक 1.9 मिलियन लोगों ने लाइक किया है। मजेदार बात ये है कि इस पर अल्लू अर्जुन के कॉमेंट को अब तक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा हिट हो चुकी है। फिल्म देखकर आने वाले दर्शक अल्लू अर्जुन के स्टाइल को और डायलॉग्स कॉपी करके वीडियो बना रहे हैं। अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा अभी चोट से रिकवर हो रहे हैं, उन्होंने भी अपने फैन्स को अपना पुष्पा वाला अंदाज दिखाया है। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर पुष्पा वाले लुक मे फोटो को शेयर किया है। इसमें वह फिल्म पुष्पा के अल्लू अर्जुन के लुक में दिख रहे हैं।  साथ ही रविन्द्र ने कैप्शन दिया है, क्या आपने पुष्पा नाम से फूल समझ लिया था? वह आग है।


अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इस पोस्ट पर फिल्म का डायलॉग कॉमेंट किया है, झुकेगा नहीं। आपको बता दें कि जडेजा के पोस्ट पर अल्लू अर्जुन के इस कॉमेंट को अब तक 35 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और  से ज्यादा कॉमेंट्स हैं। लोगों ने रवींद्र जडेजा और अल्लू अर्जुन दोनों पर खूब प्यार बरसाया है।

रवींद्र जडेजा फोटो में बीड़ी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके लिए उन्होंने लिखा है, यह सिर्फ ग्राफिकल रिप्रेंटेशन के लिए हैं। सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होते हैं। इनसे कैंसर हो सकता है। इन्हें न लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button