आम मुद्देदुनियाँमनोरंजन

अपना रिमेक गाना सुनकर फाल्गुनी पाठक को उल्टी आई

आजकल सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ी हुई और लोग गुस्से में है और यह गुस्सा है नेहा कक्कड़ के लिए, कारण उनका नया गाना ।
दरअसल फाल्गुनी पाठक की आवाज में गाया गया नब्बे की दशक का सुपरहिट गाना मैंने पायल है छनकाई आज भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। जानी मानी सिंगर नेहा कक्कर ने ‘ओ सजना’ के नाम से इसी गाने का रीमेक वर्जन गाया है, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। 19 सितंबर को रिलीज हुए ओ सजना गाने में नेहा कक्कड़ के साथ क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा और एक्टर प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं। म्यूजिक तनिष्क बागची का है। लिरिक्स जानी ने लिखे हैं।

फाल्गुनी पाठक मैंने पायल है छनकाई सॉन्ग को नेहा कक्कड़ द्वारा रीमेक किए जाने से खुश नहीं हैं। सिर्फ फाल्गुनी पाठक ही नहीं बल्कि करोड़ों सुनने वालों ने भी नेहा कक्कड़ द्वारा इस गाने को गाए जाने की निंदा की है। लोगों ने ऑरिजनल गाने के साथ इस गाने की तुलना करते हुए कहा कि उन्होंने ऑरिजनल ट्रैक को खराब कर दिया है।

लोग सोशल मीडिया पर नेहा के गाने पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे ज्यादातर कमेंट्स नेहा के खिलाफ हैं सबने कहा है की एक अच्छे गाने को खराब करने का हक आपको नहीं हैं।
इस बीच फाल्गुनी पाठक ने भी अपनी नाराजगी जताते हुए कहा की उन्हे ये गाना सुनते ही उल्टी आ गई साथ ही उन्होंने ये भी कहा की युवाओं को रिमिक्स के समय सावधानी बरतनी चाहिए न की उन्हे एक अच्छा गाना खराब करना चाहिए । इससे पहले भी पाठक जब से ये गाना आया हैं अपने सोशल मीडिया पर लोगो के गुस्से को स्क्रीन शाट कर डाल रही थी।

ऑरिजनल गाना 1999 में रिलीज किया गया था, और इसमें एक्टर विवान भटेना और निखिला पलटत थे। इस म्यूजिक वीडियो में एक कॉलेज फेस्ट का पपेट शो दिखाया गया था। वहीं नेहा कक्कड़ के गाने की बात करें तो यह गाना 19 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया। नेहा कक्कड़ के गाने में ऑरिजनल गाने की हुक लाइन और म्यूजिक इस्तेमाल किया गया है।

ऑरिजनल ट्रैक के साथ-साथ नेहा कक्कड़ वाले गाने में कुछ और एक्स्ट्रा लिरिक्स भी जोड़े गए हैं। नेहा कक्कड़ वाले म्यूजिक वीडियो में प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा ने अहम किरदार निभाए हैं। पुराने गानों को नए अंदाज में पेश करने के लिए मशहूर तनिष्क बागची ने इसे रीक्रिएट किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button