मनोरंजन

दीनदयाल एक युगपुरुष 10 फ़रवरी को रिलीज़ होगी

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जनसंघ और आज की भाजपा के संस्थापक नेताओं में से थे उनकी हत्या का रहस्य आज भी नही सुलझ पाया हैं इसी पर धीरज मिश्रा एक फिल्म दीनदयाल एक युगपुरुष ले कर आ रहे हैं जिसकी पटकथा उन्होंने यशोमती देवी के साथ मिल कर लिखी हैं। फिल्म का निर्माण एरियस क्रेटिव के तहत हुआ हैं जिसकी निर्मात्री रेशम साहू हैं जबकि केशव कुमार क्रेटीव डायरेक्टर हैं। फिल्म को मनोज गिरी ने निर्देशित किया हैं।
अब यह फिल्म 10 फ़रवरी को सिनेमाघरों में आ रही है ।

दीनदयाल की भुमिका इमरान हसनी निभा रहे हैं । फिल्म कई बड़े कलाकारों से सजी हुई है जिसमें दीपिका चिखलिया,अनीता राज और अनिल रस्तोगी शामिल हैं।
फिल्म की शुटिंग प्रयागराज और मुंबई में हुई ।

क्या है फिल्म का आकर्षण
फिल्म में रामायण की सीता दीपिका चिखलिया और अनीता राज पहली बार साथ काम कर रही हैं।
पंडित दीन दयाल उपाध्याय की हत्या का राज आज भी अनसुलझा हैं लोगो की दिलचस्पी इस पर होगी की फिल्म में क्या उनकी मौत से पर्दा उठाया है नही।

फिल्म में दिन दयाल के जनसंघ और संघर्ष को भी दिखाया हैं जो शायद पहली बार परदे पर दिखेगा युवा अवस्था की भूमिका निखिल पितलेय कर रहे हैं ।

धीरज मिश्रा इससे पहले जय जवान जय किसान , चापेकर ब्रदर्स,हीरो आफ नेशन चन्द्रशेखर आज़ाद जैसी बायोपिक फिल्म कर चुके हैं।
फिल्म का ट्रेलर लिंक

Prinsa Kumar Yadav

Prinsa Yadav is born and brought up in Ghazipur, Uttar Pradesh. He is Content Writer in entertainment, sport and politics. He has experience in digital Platforms from 3 years. He has obtained the degree of Bachelor of Journalism and mass communication in 2018 from Sampurnanand Sanskrit University Varanasi. Offical email - yadavprinsa@mohallatv.com Editor at Mohalla TV our enthusiasm for writing never stops.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button