आम मुद्दे

Safura Jagar ने कहा मुझे चौथी बीवी बनने मे कोई ऐतराज नहीं…

बीते वर्ष CAA को वापस करवाने के लिए शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में हजारों महिलाएं एवं पुरुष सड़क पर बैठे थे। फरवरी के महीने में दिल्ली के कई क्षेत्रों में हिंदू और मु स्लिम धर्म के लोग आपस में भि ड़ गए थे। जिसमें कई लोग इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। इस मामले में सफूरा जरगर (Safura Jagar) को धरा गया था। सफूरा जरगर को लेकर हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया था। ट्वीट करने के बाद ही कई यूजर उन्हें नसीहत देते नजर आ रहे हैं। सफूरा जरगर ने चार शादियों को लेकर भी जानकारी दी है। आइए आपको पूरी ख़बर विस्तार से बताते हैं।

मुझे चौथी बीवी बनने में कोई एत राज नहीं है– सफूरा जरगर

सफूरा जरगर (Safura Jagar) ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए कहती है कि मुझे चौथी शादी करने में कोई एत राज नहीं है। सिर्फ इतना ही नहीं सफूरा जरगर गाय और गोमूत्र को लेकर भी ट्वीट करती है। सफूरा जरगर के द्वारा ट्वीट करने के बाद ही कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें धर्म का पाठ पढ़ाते नजर आते हैं। कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो सफूरा जरगर को नसीहत दे रहे हैं। आपको बताते चलें कि सफूरा जरगर जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) की रहने वाली है। वर्तमान समय में सफूरा जरगर दिल्ली में स्थित जामिया यूनिवर्सिटी से जुड़ी है।

तुम गोमूत्र पियो हमें कोई परेशानी नहीं है –सफूरा जरगर
सफूरा जरगर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक ट्वीट करती हुई लिखती है कि “यदि आप अपनी धार्मिक मान्यताओं के तहत गोमूत्र पी सकते हैं और मुझे इस पर कुछ बोलने का अधिकार नहीं है, तो मैं अपने धार्मिक विश्वासों के कारण 4 लोगों से शादी कर सकती हूं। मैं खुद को और अपने बच्चों को भी शिक्षित कर सकती हूं। आपको बताने की जरूरत नहीं है कि मैं क्या कर सकती हूं और क्या नहीं मुझे क्या करना है यह पता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button