मनोरंजन

रेड बिकिनी में Rubina Dilaik ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, छोटी बहू की हॉट अदाओं पर दिल हार बैठे चाहने वाले

टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik रुबीना दिलैक इन दिनों मॉलदीव में अपनी छुट्टियां मना रही हैं। अपने वेकेशन की सभी अपडेट को अभिनेत्री रुबीना अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर रही है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रुबीना दिलैक की लाल बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं। वहीं फिर से एक बार रुबीना ने अपने बिकिनी फोटो से फैन्स के दिलो को धड़का दिया है। लाल बिकिनी में टीवी एक्ट्रेस रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपने फोटो से तहलका मचा दिया है। फेमस टीवी शो की किन्नर बहू का इतना हॉट और सुन्दर रूप देखकर फैन्स भी अपना दिल हार बैठे हैं।

आपको यह बता दें कि दरअसल अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम केअकाउंट पर से कुछ नयी फोटो शेयर की हैं। इन सभी तस्वीरों में रुबीना दिलैक लाल रंग के बिकिनी में नजर आ रही हैं। समुद्र के किनारे पोज देती रुबीना का यह अवतार चर्चा मे है।

अभिनेत्री सभी फोटो में अलग-अलग पोज से तस्वीर कैप्चर करवा रही हैं। समुद्र के किनारे लाल रंग की बिकिनी में रुबीना दिलैक लंच डेट के मजे कर रही थीं। सनग्लासेस लगाए अभिनेत्री रुबीना दिलैक का अंदाज़ हर किसी का दिल चुरा सकता है।

रेड बिकिनी में अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपनी लुक और स्टाइलिश अदाओं से अपने चाहने वालों के होश उड़ाने का काम कर रही हैं, और उनके दिल में जगह बना रही है।

रुबीना की इस हाट तस्वीर को लेकर उनके चाहने वाले अपनी अलग अलग राय दे रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि, रूबी वहा के लोगों पर तरस कर लो इतनी गर्मी में कैसे रहेंगे प्लीज इतना हाट ना लगो।

🔴 MMS वीडियो वायरल होने के बाद के तृषाकर मधु के हाथ लगी बहुत बड़ी सफलता, नई फिल्म में अधिक फीस लेकर करेंगी काम

एक और यूजर ने फन्नी अंदाज में कमेंट किया है कि, मालदीव वालो को मै सतर्क करना चाहती हूँ। फायर सर्विस बुला लो भाइयों रुबीना तो आग लगा कर आयेगी।

इंस्टाग्राम पर अपने इस हाट और सेक्सी अंदाज से अपने फैंस के दिलो में कोहराम मचा रही है और लगातार सोशल मीडिया पर अपने तस्वीर को पोस्ट कर रही है।

अभिनेत्री रुबीना दिलैक टू पीस बिकिनी मे वे समुद्र के किनारे अपनी हाट अवतार से छा गई है और किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button