खेल जगतराजनीति

आईपीएल का फ़ाइनल मैच देखने जा सकते हैं पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

गुजरात में आने वाले महीनों में होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी ने अभी से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं.

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम और केंद्रीय गृह मंत्री रविवार को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैच में भी शिरकत कर सकते हैं. आईपीएल का फ़ाइनल मैच गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होना है.

इससे पहले नरेंद्र मोदी ने शनिवार की सुबह सरदार पटेल सेवा समाज द्वारा निर्मित मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया. राजकोट-भावनगर हाइवे पर 40 करोड़ रुपए की लागत से 200 बेड का अस्पताल बनाया गया है.

गुजरात पहुंचे पीएम मोदी ने अतकोट में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार अपने आठ साल पूरे कर रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि बीते आठ सालों में हमारी सरकार ने हमने महात्मा गांधी और सरदार पटेल के भारत के निर्माण का प्रयास किया है.

उन्होंने कहा, “इन वर्षों में हमने ग़रीब की सेवा, सुशासन और ग़रीब के कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है. सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए देश के विकास को नई गति दी है.”

कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियों का ज़िक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महामारी शुरू हुई तो, ग़रीब के सामने खाने-पीने की समस्या हुई, तो हमने देश के अन्न भंडार खोल दिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button