मनोरंजन

फिल्म हाई टाइड के ट्रेलर की महेश भट्ट ने की तारीफ

पिछले कुछ समय से प्रयागराज का ग्राम प्रतापपुर हिंदी फिल्मों का केंद्र बना हुआ हैं । पिछले वर्ष यहां शूट हुई हिंदी फिल्म हाई टाइड का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा हैं । प्रसिद्ध फिल्मकार महेश भट्ट ने ट्रेलर को उम्दा बताते हुए हैं फिल्म के लेखक निदेशक इमरान हसनी की तारीफ करते हुए टीम को शुभकामनाए दी हैं। प्रतापपुर के धीरज मिश्रा ने फिल्म का प्रॉडक्शन डिजाइन किया है साथ ही वो फिल्म में क्रेटीव हेड भी रहे हैं। धीरज मिश्रा ने प्रतापपुर के कई कलाकारों को फिल्म में मौका दिया हैं जिनमे शुशील, सूर्या,राजेश और राज सोनी, अभिषेक मिश्रा, महेश मिश्रा प्रमुख हैं ।

धीरज मिश्रा के अनुसार प्रतापपुर और आस पास शूटिंग के लिए आपार संभावनायें हैं। हाई टाइड में कई तरह की चुनौतियां थी लेकिन समस्त गांव वाले के सहयोग से सुगमता पूर्वक पूर्ण हुआ जिसमे खासकर वीरेंद्र मिश्रा और प्रवीण मिश्रा ने अपना पूरा योगदान दिया ।

फिल्म का निर्माण मेटाडोर प्रोडकशन से हुआ हैं जबकि निर्माता प्रशांत सिंह हैं संगीत भी उनका ही है। कलाकारों की बात करें तो मुख्य भुमिका इमरान हसनी की हैं और अन्य कलाकारों में दधी आर पांडेय, तरुणा सिंह ,मेघा जोशी, अदनान हसनी, नवी रौतेला,मंजेश पांडेय, सुधाकर मनी प्रमुख हैं । गाने शकील आजमी ने लिखे हैं ।
धीरज इससे पहले प्रतापपुर में आलिंगन,हीरो आफ नेशन चंद्रशेखर आज़ाद और हाई टाइड की शूटिंग कर चुके हैं जिसमे बाकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं हाई टाइड 21 अक्तूबर को रिलीज होगी। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर शालिनी सिंह है ।

फिल्म का ट्रेलर यहां देखे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button