मनोरंजन

अमनप्रीत सिंह और शोभिता राणा स्टारर फ़िल्म रामराज्य 4 नवंबर को सिनेमगृहो में

मुंबई, 27 अक्टूबर 2022 : हमारे देश में सबसे आदर्श शासन के लिए रामराज्य की चर्चा होती हैं दिवाली के समय रामराज्य और आयोध्या और भी प्रासंगिक हो गए हैं अब रामराज्य की इसी परिकल्पना पर आधारित अमनप्रीत सिंह, शोभिता राणा और सलमान शेख़ स्टारर फ़िल्म रामराज्य का ट्रेलर रिलिज़ के बाद से चर्चा में हैं। फ़िल्म समाज के एक बड़े बदलाव की बात करती हैं किस तरह से भ्रष्टाचार, धार्मिक लड़ाई के नाम पर राजनैतिक रोटियाँ सेकेन वाले कुछ लोग शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण ज़रूरत को भूल जाते हैं। मुंबई में आयोजित प्रेस काँफ़्रेंस में शोभिता राणा, सलमान शेख़, मुश्ताक़ खान, मनोज बक्शी, शाश्वत प्रतीक के साथ ही निर्माता प्रबीर सिन्हा और निर्देशक नितेश राय उपस्थित थे।

आजकल बॉलीवुड में हिंदुत्व पर आधारित फ़िल्में अधिक क्यों बन रही हैं पत्रकारों के इस सवाल पर इस अवसर पर निर्माता प्रबीर सिन्हा ने कहाकि ‘हमारी फ़िल्म रामराज्य किसी भी ऐसे ट्रेंड को फ़ालों नहीं करती यह फ़िल्म जब शूट हुयी थी तो देश में इस तरह की कोई बात नहीं थी और साथ ही रामराज्य फ़िल्म में सभी समुदाय के कलाकारो ने अभिनय किया हैं। जब दर्शक फ़िल्म देखेंगे तो उन्हें रामराज्य की सही परिभाषा पता चलेगी।

निर्देशक नितेश राय ने कहाकि ‘फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर कहना की इस फ़िल्म की कहानी से कोई समुदाय ख़तरे में हैं यह एकदम ग़लत हैं समाज में बढ़ते भेदभाव से सिर्फ़ इंसानियत को ख़तरा हैं और हमारी फ़िल्म इस बात को बहुत मज़बूती के साथ रखती हैं। फ़िल्म मनोरंजन के माध्यम से एक महत्वपूर्ण संदेश देती हैं

ली हीलीअस फ़िल्मस के बैनर तले निर्मित फ़िल्म रामराज्य के निर्माता प्रबीर सिन्हा हैं फ़िल्म की कहानी शिवानंद सिन्हा ने लिखी हैं और स्क्रीनप्ले और संवाद मोहन प्रसाद ने लिखे हैं फ़िल्म के निर्देशक नितेश राय हैं। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अमनप्रीत सिंह, शोभिता राणा और सलमान शेख़ के साथ ही गोविंद नामदेव, राजेश शर्मा, मुश्ताक़ खान, मनोज बक्शी, संदीप भोजक, शाश्वत प्रतीक, मुख़्तार देखानी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएँगे। बोकारो, राँची, मुंबई और बनारस के विभिन्न लोकेशंस पर फ़िल्म की शूटिंग की गयी हैं ४ नवंबर को पूरे देश के सिनेमा गृहों में रामराज्य प्रदर्शित होगी .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button