शिक्षा

अथर्व ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने शिक्षक दिवस पर असाधारण सेवा के लिए शिक्षकों को किया सम्मानित

शिक्षक दिवस के अवसर पर अथर्व ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने 5 सितंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें उन शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त किया गया, जिन्होंने अच्छा छात्र बनाने के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया। इस कार्यक्रम का आयोजन श्री. सुनील राणे की अध्यक्षता में तथा विट्टी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक श्री. विनय जैन और श्रीमती वर्षा राणे, ट्रस्टी अथर्व ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ ।

शिक्षक दिवस समारोह के अवसर पर बोरीवली स्कूलों के 32 शिक्षकों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने में उनकी अनुकरणीय और असाधारण सेवा के लिए सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों के जीवन और करियर को आकार देने में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका को याद दिलाना है।जीवन में सफल होने के लिए शिक्षा सबसे ज्यादा जरुरी है । शिक्षक देश के भविष्य और युवाओं के जीवन को बनाने और उसे आकार देने के लिये सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। प्राचीन काल से ही गुरुओं का हमारे जीवन में बड़ा योगदान रहा है। गुरुओं से प्राप्त ज्ञान और मार्गदर्शन से ही हम सफलता के शिखर तक पहुंच सकते हैं। शिक्षक दिवस पूरे देश में उत्साह के साथ मनाया जाता है। इस दिन शिक्षकों को सम्मानित किया जाता है ।

Prinsa Yadav

Hello, I am contributing on the web portal of Mohalla TV as a freelance journalist for the last 3 years. I write articles related to Politics, Sports and Bollywood

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button